छह साल में ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

नई दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-अमित शाह-जेपी नड्डा (फाइल फोटो)
मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि यह ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यह अपने सख्त और बड़े फैसलों के लिए जाना जाएगा, जिसने देश के चेहरे को बदल दिया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने अपने छह साल के कार्यकाल में कई ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा और आत्मनिर्भर भारत की नींव रखी, जो विकास की राह पर है।
शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं मोदी 2.0 के एक वर्ष सफल होने पर देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हार्दिक बधाई देता हूं। यह ऐतिहासिक उपलब्धियों से परिपूर्ण रहा है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपके दूरदर्शी व निर्णायक नेतृत्व में भारत ऐसे ही निरंतर प्रगतिशील रहेगा।’ नड्डा ने कहा कि मोदी ने अपनी दूरदर्शी नीतियों, समर्पण और टीम इंडिया की भावना के साथ देश के लोकतंत्र को एक नई दिशा दी है और सरकार के हर फैसले में लोगों के कल्याण और देश के हित को दर्शाया है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश के सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित सरकार के द्वितीय कार्यकाल का सफल एक वर्ष पूर्ण होने होने पर, मैं प्रधानमंत्री जी और सरकार के सभी सदस्यों को हृदय से बधाई देता हूं। मोदी जी की सरकार का यह साल अनेक उपलब्धियों से भरा है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का यह पहला साल अपने कठिन और बड़े फैसलों और चुनौतियों को अवसरों में बदलने के लिए जाना जाएगा। मोदी ने उन फैसलों को लागू किया, जो दशकों से प्रतीक्षित थे। इन फैसलों ने देश का चेहरा बदल दिया है।’ प्रधानमंत्री मोदी और उनकी कैबिनेट ने पिछले साल इसी दिन शपथ ली थी।

Related posts